Latest OTT Releases In July 2023: जुलाई 2023 में Jio Cinema पर देखने के लिए नवीनतम ओटीटी रिलीज़

Newshouts.com

Latest OTT Releases In July 2023: JioCinema मनोरंजन प्रेमियों को जुलाई 2023 में रिलीज़ होने वाली कुछ रोमांचक फ़िल्में और वेब सीरीज़ पेश करने के लिए तैयार है। इस प्लेटफ़ॉर्म पर देखने के लिए शीर्ष नवीनतम शो और फ़िल्मों की सूची पर एक नज़र डालें।

1. ‘Ishq Next Door’

‘इश्क नेक्स्ट डोर’ अपने दर्शकों को एक रोमांटिक कॉमेडी अनुभव का वादा करता है क्योंकि यह एक प्रेम त्रिकोण की दुनिया में प्रवेश करता है। यह एक रॉम-कॉम वेब सीरीज़ है, जिसका निर्देशन अखिलेश वत्स ने किया है। वेब सीरीज पारिवारिक जिम्मेदारियों के साथ-साथ प्यार और दोस्ती के विषयों पर केंद्रित है। इसे 3 जुलाई, 2023 को रिलीज़ किया गया था।

2. ‘Blind’

‘ब्लाइंड’ एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है जहां हम सोनम कपूर को एक दृष्टिबाधित जांचकर्ता के रूप में देखेंगे जो एक सीरियल किलर के पीछे है। यह सोनम कपूर का डिजिटल डेब्यू भी है। ‘ब्लाइंड’ 2011 में इसी नाम की कोरियाई फिल्म का रीमेक है। इस फिल्म में सोनम कपूर, पूरब कोहली, विनय पाठक, लिलेट दुबे और शुभम सराफ मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। यह 7 जुलाई 2023 को रिलीज होगी.

3. ‘Unaad’

‘उनाद’ एक मराठी फिल्म है जिसमें उनाद सितारे हेमल इंगले, आशुतोष गायकवाड़, अभिषेक भारते, चिन्मय जाधव और संदेश जाधव मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में अद्भुत कलाकार, मनोरंजक कहानी और मनोरंजन और भावनाओं का सही मिश्रण है। यह 8 जुलाई, 2023 को JioCinema पर आ रहा है।

4. ‘The Magic Of Shri’

टीज़र ने हमें जादू की मनोरम दुनिया की एक झलक दिखाई। इस नई वेब सीरीज में दिव्यांका त्रिपाठी जादूगर के किरदार में नजर आएंगी। इस सीरीज़ में जावेद जाफ़री भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। ‘द मैजिक ऑफ श्री’ 13 जुलाई 2023 को रिलीज हो रही है।

 5. ‘Ishq-E-Nadaan’

इस फिल्म में लारा दत्ता, नीना गुप्ता और कंवलजीत सिंह सहित कई स्टार कलाकार मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्म शहरी रिश्तों पर केंद्रित है और इसका निर्देशन अविषेक घोष ने किया है। स्ट्रीमर ने हिंदी में एक कैप्शन के साथ रिलीज की तारीख की घोषणा की, जिसका अनुवाद इस प्रकार है, ‘हवा के हर झोंके में, एक प्रेम कहानी होगी… सपनों के शहर में असाधारण प्रेम कहानियों का गवाह बनें।’ यह 14 जुलाई 2023 को रिलीज होगी.

ऐसी और कहानियों के लिए Newshouts.com पर बने रहें।

One thought on “Latest OTT Releases In July 2023: जुलाई 2023 में Jio Cinema पर देखने के लिए नवीनतम ओटीटी रिलीज़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *