“The Family Star” review: आईये जाने कैसी है विजय देवरकोंडा, मृणाल ठाकुर की फिल्म

The Family Star movie review

“The Family Star” review:विजय देवरकोंडा की पिछली कुछ फिल्मों के नतीजे को देखते हुए, उनकी फॉर्म पे प्रश्नचिन्ह उठ रहे हैं। दूसरी ओर, मृणाल ठाकुर, निर्देशक परसुराम पेटला की फिल्म ‘द फैमिली स्टार’ में हैट्रिक की तलाश में हैं, जिनकी पिछली दो फिल्मे पहले ही हिट हो चुकी है। क्या यह फिल्म भी  सुपरहिट फिल्म गीता गोविंदम की तरह हिट होगी ? चलिए हम जानते हैं!

The Family Star : Movie Review

गोवर्धन (विजय देवरकोंडा) एक आर्किटेक्ट की भूमिका निभा रहे है इस फिल्म में ,जो की एक जिम्मेदार पारिवारिक व्यक्ति है और परिवार का एक लौता कमाने वाला है। वह अपने परिवार के आर्थिक वयवस्था को सही करने में हमेशा लगा रहता है, जो उसे कंजूस बनाता है। अपने कंजूसपन को इस कदर दिखता है की वह अपनी भाभियों को हिदायत देते हैं कि बच्चों के डोसे में ज्यादा बैटर का इस्तेमाल न करें. और बैटर को बचाने के लिए ‘सीजी’ पेपर-पतला डोसा बनाता है। वही दूसरी तरफ उसकी मुलाकात इंदु (मृणाल ठाकुर) से होती है, जो उसके पेंटहाउस में किराए पर रहती है और गोवर्धन को उससे प्यार हो जाता है।

इस फिल्म (The Family Star) में इंदु (मृणाल ठाकुर) एक कॉलेज गर्ल की भूमिका निभा रही है, उसमें और भी बहुत कुछ है। जब विजय देवरकोंडा यानी गोवर्धन को इंदु के बारे में सच्चाई का पता चलता है, तो वह अपने आप को ठगा हुआ महसूस करता है। इंदु कौन है और गोवर्धन क्यों ठगा हुआ महसूस करता है? क्या वे एक साथ वापस आते हैं? इन सवालों के जवाब अगर आप ‘द फैमिली स्टार’ मूवी को देख कर पता करेंगे तो आपको और आनंद आएगा।

निर्देशक परसुराम पेटला की ‘द फैमिली स्टार’ एक मिडिल क्लास आदमी के रोज के संघर्ष के बारे में एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म में यह दिखाया गया है कि कैसे गोवर्धन, दो भाई होने के बावजूद, एक बड़े परिवार को चलाने के लिए कैसे लिए संघर्ष करता हैं। हालाँकि यह खट्टी मीठी सीन से भरपूर एक दिलचस्प कहानी है, डायरेक्टर परसुराम हमेशा की तरह उस रास्ते पर चलते हैं जिस पर वह चलते रहे हैं, जैसा कि ‘गीता गोविंदम’ फिल्म में था। हालाँकि ‘द फैमिली स्टार’ में एक के बाद एक अतार्किक सीन है और एक पॉइंट पर आकर , एक दर्शक के रूप में, आप अपने प्रश्न से तर्क को बाहर निकालने का निर्णय लेंगे। हमारी राय माने तो आप इस फिल्म को देखे और फिर तय करे की फिल्म कैसी है ?

Mrunal Thakur: ट्विटर हैंडल पे दर्शको से अपील

मृणाल ठाकुर ने भी अपने ट्विटर हैंडल पे दर्शको से ये अपील की है की “ The Family Star इस गर्मी के लिए एक अच्छा पारिवारिक मनोरंजन होगा✨ऑनलाइन पर नकारात्मक समीक्षाओं पर विचार न करें, बिना किसी अपेक्षा के बस जाएं और देखें 🔥❤️आपका निश्चित रूप से मनोरंजन होगा🥳 ये किरदार आपको सालों तक याद रहेगा।“

Read More Article : Aadujeevitham The Goat Life Review : पीड़ा और अस्तित्व की एक लंबी गाथा

Director: Parsuram Patela

Writers: Parsuram Patela ,Vasu Verma

Stars: Mrunal Thakur, Vijay Devarakonda, Victoria Grace

Producer: Dil Raju, Sri Hansitha Reddy, Sireesh, Vasu Verma

Music: Gopi Sundar

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *