Mirzapur Season 3 : जानें कब रिलीज़ हो रही है कालीन भैया और गुड्डू पंडित की “मीरजापुर सीजन 3”?

Mirzapur Season 3

Mirzapur Season 3 : अमेज़ॅन प्राइम की सबसे चर्चित वेब सीरीज वापस आ रही है और यह मिर्ज़ापुर सीज़न 3 के नए अपडेट शो के कलाकारों द्वारा आधिकारिक तौर पर साझा किया गया हैं। इस समय हर कोई इस सीरीज की वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहा था लेकिन प्राइम वीडियो पर कुछ और आने वाली नई सीरीज के कारण इसकी लॉन्चिंग और आगे बढ़ा दी गयी थी।

प्राइम वीडियो ओरिजिनल के आगामी तीसरे सीरीज का फुटेज आधिकारिक प्राइम इंडिया अकाउंट पर प्रमोशन के हिस्से के रूप में जारी किया गया, जिससे दर्शको को काफी खुशी हुई है।

मिर्ज़ापुर सीरीज़ के त्रिपाठियों को स्क्रीन पर आए काफी समय हो गया है। लेकिन वे कब लौटेंगे, और क्या वे अभी भी मिर्ज़ापुर की कमजोर स्थिति को नियंत्रित करेंगे? आईये जाने।

Mirzapur Season 3 की रिलीज़ डेट कब है?

मिर्ज़ापुर सीज़न 3 अप्रैल 2024 में आएगा और इसकी पुष्टि प्राइम वीडियो ने की थी जो इस सीरीज़ का निर्माता है। इसमें सत्ता संघर्ष, बदला और जटिल चरित्र संबंधों से भरी एक रोमांचक कहानी होगी। साथ ही इसकी पुष्टि लोकप्रिय साइट Filmy4wap ने भी की है. जैसे-जैसे सीरीज जारी रहेगी, हम अली फज़ल द्वारा अभिनीत गुड्डु पंडित और पंकज त्रिपाठी द्वारा अभिनीत चतुर अखंडानंद त्रिपाठी उर्फ़ कालीन भैया के बीच एक तीव्र आमना-सामना देखेंगे। गुड्डू अपने प्रियजनों के साथ जो हुआ उसका बदला चाहता है, और कालीन भैया मिर्ज़ापुर के प्रभारी बने रहने के लिए दृढ़ हैं।

Mirzapur Season 3 के कलाकारों में कौन है?

मिर्ज़ापुर सीज़न 2 के लास्ट में मृत अवस्था में छोड़ दिए जाने और फिर अपहरण किए जाने के बावजूद, ऐसा लग रहा है कि पंकज त्रिपाठी उर्फ़ अखंडानंद त्रिपाठी, उर्फ ​​कालीन भैया, नाटक में लौट आएंगे, लेकिन उनका अपराध साम्राज्य कैसा चल रहा है, यह देखना बाकी है।

इसके साथ साथ अली फज़ल, रसिका दुग्गल, विजय वर्मा, श्वेता त्रिपाठी और ईशा तलवार भी वापसी के लिए तैयार हैं।

क्या Mirzapur Season 3 का कोई ट्रेलर है?

अमेज़ॅन ने अभी तक पूरा ट्रेलर जारी नहीं किया है, लेकिन नए सीज़न के फुटेज को प्राइम वीडियो इंडिया ओरिजिनल ट्रेलर के हिस्से के रूप में शेयर किया गया था। आप इसे नीचे देख सकते हैं।

Credit : Prime Video India

Mirzapur Season 3 की कहानी में क्या हो सकता है?

सीज़न 2 ने कालीन भैया के लिए हालात काफी ख़राब कर दिए थे, जिन्हें कई बार गोली मारी गई थी और जिनका बेटा मुन्ना एक प्लानिंग के तहत  मारा गया था।

उसके बाद उसके प्रतिद्वंद्वी के बेटे शरद शुक्ला (अंजुम शर्मा) ने कालीन भैया का अपहरण कर लिया, जो की उसके अपराध साम्राज्य पर अपना अधिकार बनाने का इरादा रखता है। और, निःसंदेह, यह केवल उसकी पत्नी बीना (रसिका दुग्गल) की सावधानीपूर्वक योजना के कारण संभव हुआ।

हालाँकि हम नहीं जानते कि आगे चीज़ें कैसे घटित होंगी, बस हम उम्मीद कर सकते हैं कि जब कालेन मिर्ज़ापुर सिंहासन पर बने रहने के लिए संघर्ष कर रहा होगा तो फिर से बहुत सारी हिंसाएँ होंगी।

Read More: Murder Mubarak Movie Review in Hindi: नेटफ्लिक्स की मर्डर मिस्ट्री में छाए पंकज त्रिपाठी, विजय वर्मा ,सारा और करिश्मा

निष्कर्ष

Mirzapur Season 3 अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर आ रहा है, और यह डायरेक्टर्स और लोकप्रिय स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म के बीच एक सतत साझेदारी है। अभी, आप अमेज़न प्राइम वीडियो पर मिर्ज़ापुर के पिछले सीज़न पहले ही देख सकते हैं। संक्षेप में, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर मिर्ज़ापुर सीज़न 3 के आगामी एपिसोड अपराध श्रृंखला की दुनिया के एक और रोमांचक हिस्से के लिए तैयार हो रहे हैं।

 

 

One thought on “Mirzapur Season 3 : जानें कब रिलीज़ हो रही है कालीन भैया और गुड्डू पंडित की “मीरजापुर सीजन 3”?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *