Ola S1 Air का अपडेटेड डिज़ाइन : एक बार चार्ज करने पर 150KM का सफर!

Newshouts.com

Ola S1 Air का अपडेटेड डिज़ाइन

Ola S1 Air का अपडेटेड डिज़ाइन : प्रमुख इलेक्ट्रिक वाहन निर्माताओं में से एक Ola ने हाल ही में अपडेटेड डिज़ाइन और फीचर्स के साथ अपना नया Ola S1 Air स्कूटर लॉन्च किया है। उम्मीद है कि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर साल 2023 में ग्राहकों को बेहतर प्रदर्शन और दक्षता प्रदान करेगा। ओला ने ओला एस1 एयर में आधुनिक फीचर्स और उच्च गुणवत्ता वाली बैटरी को शामिल किया है, जो इसे बाजार में अन्य स्कूटरों से अलग करता है।

Ola S1 Air 150 किलोमीटर की रेंज प्रदान करता है | Ola S1 Air Mileage

Ola S1 Air इलेक्ट्रिक स्कूटर 2700 वॉट के शक्तिशाली बैटरी पैक से लैस है और इसकी सीट की ऊंचाई 792 मिमी है। इस बैटरी की मदद से स्कूटर एक बार चार्ज करने पर लगभग 150 किलोमीटर की दूरी आसानी से तय कर सकता है, जिससे यह अन्य उपलब्ध स्कूटरों की तुलना में बाजार में एक स्टैंडआउट विकल्प बन जाता है।

Ola S1 Air के नए फीचर्स | Ola S1 Air Features

Ola S1 Air एक कर्वी बॉडी पैनल, मिरर, ट्विन प्रोजेक्टर हेडलैंप और सिंगल-पीस सीट के साथ आता है, जो इसकी समग्र अपील को बढ़ाता है। इसमें 165mm का ग्राउंड क्लीयरेंस और 1359mm का व्हीलबेस भी मिलता है। इसके अतिरिक्त, ओला एस1 एयर में रिवर्स मोड, ओटीए अपडेट, टीएफटी स्क्रीन, राइडिंग मोड, साइड स्टैंड अलर्ट और स्मार्ट फोन कनेक्टिविटी की सुविधा है।

ओला ने S1 एयर को 4.5kW की अधिकतम शक्ति वाली हब-माउंटेड मोटर से सुसज्जित किया है। ओला का दावा है कि S1 Air की टॉप स्पीड 95 किमी प्रति घंटा है, जबकि 2kWh के लिए रेंज 85 किमी, 3kWh के लिए 125 किमी और 4kWh बैटरी के लिए 165 किमी आंकी गई है।

S1 एयर टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और डुअल रियर शॉक्स पर चलता है। इसके ब्रेकिंग हार्डवेयर में 90/90-12 पहियों पर लगा फ्रंट और रियर ड्रम ब्रेक शामिल है। S1 Air का वजन 99 किलोग्राम है और इसमें सीट के नीचे 34 लीटर स्टोरेज स्पेस मिलता है।

ओला एस1 एयर को पांच रंगों- पोर्सिलेन व्हाइट, नियो मिंट, कोरल ग्लैम, जेट ब्लैक और लिक्विड सिल्वर में पेश करता है। यह सेगमेंट में एथर 450X, टीवीएस आईक्यूब, बजाज चेतक और अन्य इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों को टक्कर देता है।

Read More: Neo-Retro Roadsters | Top 5 सबसे किफायती नियो-रेट्रो रोडस्टर 3 लाख रुपये से कम की रेंज में

Ola S1 Air

Ola S1 Air की कीमत | Ola S1 Air Price

बाजार में ओला एस1 एयर की कीमत लगभग ₹121,000 होने की उम्मीद है, जो इसे अपने पूर्ववर्तियों और बजट सेगमेंट के अन्य नवीनतम इलेक्ट्रिक स्कूटरों की तुलना में एक किफायती विकल्प बनाती है।

Newshouts.com

सारांश | Summary

Ola ने अपना नया इलेक्ट्रिक स्कूटर Ola S1 Air अपडेटेड डिज़ाइन और फीचर्स के साथ लॉन्च किया है। स्कूटर आधुनिक सुविधाओं और उच्च प्रदर्शन वाली बैटरी के साथ आता है, जो ग्राहकों को बेहतर परिणाम प्रदान करता है। ओला एस1 एयर की एक बार चार्ज करने पर लगभग 150 किलोमीटर की रेंज है, जो इसे बाजार में अन्य स्कूटरों से अलग बनाती है। इसमें कर्वी बॉडी पैनल, मिरर, ट्विन प्रोजेक्टर हेडलैंप और सिंगल-पीस सीट भी है। अन्य विशेषताओं में 165 मिमी का ग्राउंड क्लीयरेंस, 1359 मिमी का व्हीलबेस, रिवर्स मोड, ओटीए अपडेट, टीएफटी स्क्रीन, रीडिंग मोड, साइड स्टैंड अलर्ट और स्मार्ट फोन कनेक्टिविटी शामिल हैं। ओला एस1 एयर की कीमत लगभग ₹121,000 होने की उम्मीद है, जो इसे बजट सेगमेंट में एक अपडेटेड और नवीनतम इलेक्ट्रिक स्कूटर बनाती है।

One thought on “Ola S1 Air का अपडेटेड डिज़ाइन : एक बार चार्ज करने पर 150KM का सफर!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *