Upcoming SUV TATA Sumo 2023 | स्कार्पियो की टेंशन बढ़ाने आ रही है TATA की नई प्रीमियम SUV TATA SUMO

Upcoming SUV Tata Sumo 2023 : स्कार्पियो की टेंशन बढ़ाने आ रही है Tata की नई प्रीमियम SUV TATA SUMO , टाटा की नई एसयूवी, सिग्नेचर लुक और स्टैंडर्ड फीचर्स के साथ वाकई प्रीमियम एसयूवी होगी, टाटा कंपनी की टाटा सूमो कई लोगों की पसंद बनी हुई है, खासकर इसका मनभावन लुक और इसका शानदार इंजन लोगों को खूब पसंद आ रहा है… इसे भारत की जान कहा जाता था, ऐसे में अपने धांसू इंजन की वजह से यह गाड़ी कहीं भी कच्ची सड़कों पर आसानी से दौड़ने में सक्षम थी। सूत्रों के मुताबिक इसका नया अपडेटेड मॉडल लॉन्च किया जा सकता है, आइए जानते हैं इसमें क्या नया होगा।

टाटा की गाड़ियों ने बाजार पर कब्जा कर लिया है. इन दिनों बाजार में सिर्फ टाटा की गाड़ियां ही छाई हुई हैं। ऐसे में इसकी मजबूती और सर्विस को देखकर लोग इसे ज्यादा पसंद करते हैं. हाल ही में छोटी एसयूवी में टाटा की पंच की बाजार में काफी डिमांड है। आपको बता दें कि टाटा की यह कार चाहे हर प्राइस सेगमेंट में हो, बिक्री के कई रिकॉर्ड तोड़ रही है।

Upcoming SUV TATA Sumo 2023
Upcoming SUV TATA Sumo 2023

 

Upcoming SUV TATA Sumo 2023- Features and Specifications

बाजार में टाटा की एक से बढ़कर एक दमदार एसयूवी देखने को मिल रही हैं, ऐसे में अगर टाटा सूमो के नए मॉडल की बात करें तो इसमें कई बदलाव देखने को मिल सकते हैं। ऐसे में इसके लुक में काफी बदलाव देखने को मिल सकते हैं, कुल मिलाकर इसे नए जमाने का प्लेटफॉर्म बनाया जा सकता है। अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन इतना कहा जा सकता है कि इसमें पहले से ज्यादा पावरफुल इंजन और नए जमाने के फीचर्स हो सकते हैं

सूत्रों से पता चला है कि टाटा कंपनी टाटा सूमो को एक नए प्लेटफॉर्म पर तैयार करने की योजना बना रही है। ऐसे में इसमें बेहद दमदार और पावरफुल इंजन मिलने की संभावना है। इसमें 2936 सीसी का डीजल इंजन दिया जा सकता है। आपको बता दें कि इस गाड़ी में BS6 इंजन के साथ नया अपडेट दिए जाने की भी चर्चा है।

Read More : 2023 Tata Nexon Facelift | 2023 टाटा नेक्सन फेसलिफ्ट अगले 3 महीनों के भीतर लॉन्च होने के लिए तैयार

अपकमिंग टाटा सूमो एसयूवी के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको कई सारे डिजिटल और एडवांस फीचर्स दिए जा रहे हैं। अगर एडवांस फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको ऑटो एसी, क्रूज़ कंट्रोल, एडीएएस, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, सनरूफ सेफ्टी के लिए एयर बैग, बड़ी स्क्रीन म्यूजिक सिस्टम और कई एडवांस फीचर्स दिए जा रहे हैं।

Upcoming SUV TATA Sumo 2023

अगर हम अपकमिंग टाटा सूमो एसयूवी की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत अनुमानित नहीं कही जा सकती है, लेकिन इसके पुराने मॉडल की कीमत 6.5 लाख रुपये तक थी, ऐसे में इसकी कीमत 10 लाख के आसपास से शुरू हो सकती है। बाजार में यह गाड़ी इनोवा, बोलेरो, स्कॉर्पियो जैसी पहले से स्थापित गाड़ियों को टक्कर दे सकती है।

One thought on “Upcoming SUV TATA Sumo 2023 | स्कार्पियो की टेंशन बढ़ाने आ रही है TATA की नई प्रीमियम SUV TATA SUMO

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *