Vijay Verma New Web Series: I’d rather be a log of wood in a good director’s film

Vijay Verma New Web Series : दहाड़ और लस्ट स्टोरीज़ 2 के साथ ‘देखा’ महसूस करते हुए, विजय ने बताया कि उनके लिए मुख्य भूमिका निभाने की तुलना में समान विचारधारा वाले निर्देशक के साथ काम करना अधिक महत्वपूर्ण है.

विजय वर्मा का जलवा जारी है :Vijay Verma New Web Series 2023

केवल एक वर्ष में, अभिनेता विजय वर्मा, डार्लिंग्स (2022), दहाड़ और अब लस्ट स्टोरीज़ 2 में चमक गए। अब वो कहते है की, “मैं खुद को दुनिया के शीर्ष पर महसूस करता हूं।” अभिनेता ने इस गर्मी में व्यापक रूप से प्रशंसित दाहाद में एक सीरियल किलर के गहन चित्रण के साथ हलचल मचा दी, इसके बाद नेटफ्लिक्स एंथोलॉजी आई जो इस सप्ताह के अंत में रिलीज़ हुई। उन्हें बताएं कि ज़ोया अख्तर की गली बॉय (2019) में अपने ब्रेकआउट टर्न के बाद से उन्होंने एक लंबा सफर तय किया है, और वह दर्शाते हैं, “हर हफ्ते विभिन्न भाषाओं में बहुत सारी सामग्री आ रही है। जब हर कोई मेरे शो को देखने के लिए रुकता है, तो यह आश्चर्यजनक होता है। आख़िरकार मुझे ऐसा महसूस हुआ कि मैंने देख लिया है। ऐसा लगता है जैसे मैं सही दिशा में आगे बढ़ रहा हूं। हालाँकि ये खतरनाक कहानियाँ लग सकती हैं, मैं इन्हें जारी रखना चाहता हूँ।

Vijay Verma New Web Series
जहां लस्ट स्टोरीज़ 2 को मिश्रित समीक्षाएं मिलीं, वहीं दाहाद को व्यापक प्रशंसा मिली

 

अनसुनी कहानियाँ उन्हें उत्साहित करती हैं। वर्मा की दूसरी कसौटी निर्देशक हैं। वह मानते हैं कि उनका अच्छा काम समान विचारधारा वाले फिल्म निर्माताओं को ढूंढने का परिणाम है। “मैं किसी ऐसे फिल्म निर्माता द्वारा बनाई गई फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने के बजाय एक अच्छे निर्देशक की फिल्म में लकड़ी का एक टुकड़ा बनना पसंद करूंगा जिसकी मैं प्रशंसा नहीं करता हूं। मुझे खुशी है कि सुजॉय घोष ने द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स और लस्ट स्टोरीज़ 2 (Vijay Verma New Web Series)के लिए मेरे बारे में सोचा। वह मुझे बांग्ला सहित बहुत कुछ सिखा रहे हैं,” वह हंसते हुए कहते हैं। जबकि लस्ट स्टोरीज़ 2 में उनके सेगमेंट को मिश्रित समीक्षा मिली, अभिनेता कहानी कहने पर कायम हैं। “एक लघु फिल्म चुनौतीपूर्ण है क्योंकि इसका बहुत सारा हिस्सा कागज पर है, लेकिन समय की कमी है। किरदार को आत्मसात करना एक अभिनेता का काम है।”

पिछले एक साल में ओटीटी कंटेंट पर गहन जांच हुई है। एक अभिनेता के रूप में जो जोखिम भरी कहानियों की ओर आकर्षित होता है, क्या वह अपने विकल्पों में कटौती कर रहा है? “मैंने ऐसी चीजें शूट की हैं जो कभी-कभी संपादित नहीं हो पातीं क्योंकि निर्माता को लगता है कि यह उनकी कहानी के अनुरूप नहीं है। फिल्म निर्माता जानते हैं कि क्या चीज उन्हें परेशानी में डाल सकती है और क्या नहीं। अभिनेता स्क्रिप्ट और निर्माताओं के दृष्टिकोण के सामने आत्मसमर्पण कर देते हैं। सेंसरशिप हमेशा बाहर से नहीं होती; निर्माताओं के पास अपना नैतिक मार्गदर्शक है। मैं देश के कुछ बेहतरीन निर्देशकों के साथ काम कर रहा हूं, और वे सेंसरशिप को संभालने में अभिनेताओं की तुलना में कहीं अधिक बुद्धिमान हैं।

हम द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स पर अपडेट मांगे बिना चैट को समाप्त नहीं कर सकते, जिसमें वह करीना कपूर खान और जयदीप अहलावत के साथ नजर आ रहे हैं। वर्मा चिढ़ाते हुए कहते हैं, “उसका धमाका जल्दी आएगा।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *