Hero To Launch a 440 CC Bike : हार्ले-डेविडसन X440 पर आधारित हीरो 440cc बाइक जल्द आ रही है

Newshouts.com
आगामी 440 सीसी हीरो मोटरसाइकिल यामाहा MT-01 से डिजाइन प्रेरणा लेगी और हार्ले-डेविडसन X440 के समान प्लेटफॉर्म पर आधारित होगी।

Hero To Launch a 440 CC Bike: हीरो मोटोकॉर्प और हार्ले-डेविडसन साझेदारी ने X440 नियो रेट्रो रोडस्टर को जन्म दिया है और अधिक मोटरसाइकिलें वास्तव में पाइपलाइन में इंतजार कर रही हैं। अगला मॉडल इस वित्तीय वर्ष के अंत से पहले पेश किया जाएगा और यह एक विशिष्ट पेशकश हो सकती है। इंटरनेट पर सामने आई एक हालिया रिपोर्ट में इसके बारे में और जानकारी सामने आई है। दुनिया की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी के कई नए दोपहिया वाहन लॉन्च होने का इंतजार कर रहे हैं, जिनमें नई पीढ़ी की Karizma XMR 210 और Xtreme 200 S 4V शामिल हैं। वे जल्द ही सामने आएंगे जबकि प्रमुख दोहरे उद्देश्य वाले एडवेंचर टूरर और नए लिक्विड-कूल्ड 420 सीसी इंजन वाले सुपरस्पोर्ट इस दशक के मध्य तक शोरूम में आ सकते हैं।

Newshouts.com

350 से 500 सीसी मिडिलवेट सेगमेंट पहले से कहीं अधिक लोकप्रिय है क्योंकि ग्राहकों की एक विस्तृत श्रृंखला की आवश्यकताओं को पूरा करने वाली नई मोटरसाइकिलें आ रही हैं। कथित तौर पर हीरो आगामी 440 सीसी मोटरसाइकिल को अपने प्रीमियम डीलरशिप के माध्यम से बेचेगा और यह हार्ले-डेविडसन X440 पर आधारित होगी लेकिन डिजाइन यामाहा MT-01 से प्रेरणा लेगी।

Read More : Toyota Urban Cruiser Hyryder I क्रेटा (Creta) की बादशाहत तोड़ने के लिए मार्केट में आ गयी Toyota Hyryder

MT-01 एक अनोखा पावर क्रूजर है जिसकी सड़क पर मजबूत उपस्थिति है और हीरो अपनी आगामी मोटरसाइकिल के साथ दर्शकों के एक विशिष्ट समूह को लक्षित करना चाह रहा है। इसकी सवारी करने में आरामदायक होने के साथ-साथ एक कमांडिंग राइडिंग पोस्चर होने की अधिक संभावना है। पावरट्रेन और चेसिस HD X440 पर आधारित होंगे लेकिन सब-फ्रेम पूरी तरह से नया होगा।

Hero To Launch a 440 CC Bike

स्टाइलिंग दर्शन बिल्कुल नया होगा और प्रदर्शन के लिए, 440 सीसी सिंगल-सिलेंडर एयर- और ऑयल-कूल्ड इंजन का उपयोग किया जाएगा। यह वर्तमान में 6,000 आरपीएम पर 27 बीएचपी का अधिकतम पावर आउटपुट और 4,000 आरपीएम पर 38 एनएम का पीक टॉर्क विकसित करता है और इसे छह-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा जाएगा। प्रदर्शन बढ़ाया जाएगा या नहीं यह अभी तक अज्ञात है। हालाँकि, माना जाता है कि आगामी मॉडल की विशेषताओं के अनुरूप गियर अनुपात में बदलाव किया जाएगा। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि 440 सीसी मोटरसाइकिल को एक्सट्रीम बैनर के तहत लॉन्च करने पर विचार किया गया था, लेकिन बाद में इसे एक नया नाम देने का निर्णय लिया गया। उम्मीद है कि इसकी कीमत 2 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से कम होगी।

NewShouts.com

निष्कर्ष:

आगामी हीरो 440 cc मोटरसाइकिल निश्चित रूप से कई उत्साही और संभावित खरीदारों के लिए एक प्रत्याशित लॉन्च है। प्रमुख विशिष्टताओं से लेकर अभी तक पूरी तरह से सामने नहीं आए डिज़ाइन तक, इसने अपने आगमन की प्रतीक्षा में बाजार को घेर लिया है, और हम उम्मीद करते हैं कि यह नया लॉन्च निश्चित रूप से इसकी प्रेरणा और अन्य पावर रोडस्टर बाइक को अच्छी प्रतिस्पर्धा देगा। आप इस आगामी लॉन्च के बारे में क्या सोचते हैं? कमेंट सेक्शन में अपना feedback  देना न भूलें।

2 thoughts on “Hero To Launch a 440 CC Bike : हार्ले-डेविडसन X440 पर आधारित हीरो 440cc बाइक जल्द आ रही है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *